उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होमगार्ड ब्लाक अधिकारी का संदिग्ध अवस्था में मिला शव

By

Published : Jun 28, 2023, 10:10 PM IST

बलरामपुर में होमगार्ड ब्लाक अधिकारी का शव मिला है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की जांच की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बलरामपुर:जिले के देहात थाना क्षेत्र में मंगलवार को लखनऊ से ट्रांसफर होकर आए होमगार्ड के ब्लाक अधिकारी का शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारी द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार अयोध्या के रहने वाले राज कुमार वर्मा 25 जून को लखनऊ से ट्रांसफर होकर बलरामपुर आए थे. वह देहात थाना क्षेत्र के धूसाह गांव में एक कमरे में रह रहे थे. मंगलवार रात पड़ोसियों द्वारा कमरे में शव लटके होने की सूचना देहात थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा. सब इंस्पेक्टर श्रीराम यादव ने बताया कि मौके पर पहुंच कर देखा गया तो कमरे का दरवाजा खुला हुआ था.

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि राज कुमार वर्मा (52) अयोध्या के रहने वाले थे. किन परिस्थितियों में शव मिला है, उस पर जांच कराई जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शव के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है, लेकिन उसमें सुसाइड के कारणों का कोई उल्लेख नहीं किया गया है. सिर्फ उनका पैसा पत्नी को देने की बात कही गई है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं: तीन बच्चों की मां प्रेमी के साथ भागी, दवा लेने के बहाने गई थी बाजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details