उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विवाहिता का पुआल में मिला शव, मां ने पति पर लगाए आरोप

By

Published : Dec 26, 2020, 4:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के सादुल्लाहनगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता का शव खेत में पड़ा हुआ मिला. शव को पुआल से छिपाकर रखा गया था. मृतका की मां ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है.

dead body found in field in nevada village
बलरामपुर के नेवादा गांव में विवाहिता का मिला शव.

बलरामपुर :जिले में सादुल्लाहनगर थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के बाहर पुआल में छिपाकर रखा गया शव मिला है. शव की पहचान उसी गांव के निवासी दिलशाद की 24 वर्षीय पुत्री मोमिना के रूप में हुई है. मृतका पति से अनबन के चलते अपने मां के पास कुछ माह से रह रही थी.

मौके पर पहुंची पुलिस.

मृतका की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि दो वर्ष पूर्व जावेद पुत्र बैतुल्लाह निवासी गोपालापुर से उसकी पुत्री का विवाह हुआ था. दहेज की मांग को लेकर दोनों में अनबन चल रहा था. उसकी पुत्री को जावेद लाकर मायके में छोड़ गया था.

क्षेत्राधिकारी राधा रमण ने बताया कि पति से अनबन के चलते मृतका कुछ माह से अपने मायके मां के पास रह रही थी, जिसका शव गांव के बाहर पुआल में मिली है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि मृतका की मां रजिया खातून ने मृतका के पति जावेद पुत्र बैतुल्लाह निवासी गोपालापुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है, जिस पर मुकदमा दर्ज करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details