उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी बोले, देवीपाटन मंदिर भारत-नेपाल के बीच सेतु का काम करता है

By

Published : Nov 16, 2022, 3:59 PM IST

सीएम योगी बलरामपुर के दो दिवसीय दौरे पर है. सीएम योगी मंदिर तुलसीपुर में आयोजित ब्रह्मलीन महेंद्रनाथ की 22 वीं पुण्यतिथि में हिस्सा लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि देव पाटन मंदिर भारत और नेपाल के बीच सेतु की तरह काम करता है.

बलरामपुर में सीएम योगी
बलरामपुर में सीएम योगी

बलरामपुर: जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पहुंचे. सीएम का हेलीकाप्टर तुलसीपुर देवीपाटन मंदिर(Tulsipur Devipatan Temple) में बने हेलीपैड पर उतरा. सीएम योगी मंदिर तुलसीपुर में आयोजित ब्रह्मलीन महेंद्रनाथ जी की 22 पुण्यतिथि(22nd death anniversary of Brahmalin Mahendra Nath) में हिस्सा लेने पहुंचे. सीएम योगी ने श्रद्धांजलि सभा को मंच से संबोधित करते हुए कहा कि अपने बारे में सोचने वाला व्यक्ति कभी संत नहीं हो सकता है, वह सिर्फ स्वार्थी होता है. देश और समाज के हित में सोचने वाला व्यक्ति संत होता है.

लोक कल्याण की बात करने वाला प्रेरणादाई होता है और लोग उसे लम्बे समय तक याद रखते है. धार्मिक स्थल सिर्फ उपासना के केंद्र नहीं बल्कि एकता भाव के संदेश देते है. अभी धार्मिक स्थल उपासना के साथ राष्ट्रीय भावना पैदा करते है. जहां बिना किसी भेदभाव के सभी को अपनी आस्था प्रकट करते है. यह भारत के सभी धार्मिक स्थल करते है.

बलरामपुर में सीएम योगी

उन्होंने कहा की शक्ति पीठ देवी पाटन मंदिर भारत नेपाल के बीच सेतु का काम कर रहा है. चैत्र नवरात्रि में हजारों श्रद्धालु नेपाल से देवी पाटन मंदिर आते है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले 22 वर्षों से श्रद्धाजलि सभा में आ रहा हूं. ब्रह्मलीन महेंद्रनाथ जी ने देवी पाटन मंदिर को सजाने और सवारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.


यह भी पढ़ें:पोर्न मूवी दिखाकर अप्राकृतिक संबंध बनाता है शौहर, पत्नी ने की एसएसपी से शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details