उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निर्माणाधीन पुल से टकराया बाइक सवार, मौत

By

Published : Jan 10, 2021, 6:36 PM IST

बलरामपुर जिले में एक बाईक सवार युवक की पुल से टकराने से मौत हो गई. बाईक सवार युवक अपनी ससुराल बनघुसरी ललिया बाइक से जा रहा था. वहीं पुलिस ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है.

थाना क्षेत्र महाराजगंज तराई
थाना क्षेत्र महाराजगंज तराई

बलरामपुर: महाराजगंज थाना क्षेत्र तराई के ललिया सड़क मार्ग पर निर्माणाधीन नहर के पुल से एक बाईक सवार टकरा गया. युवक की चीख सुन मौके पर पंहुचे ग्रामीणों ने युवक को अस्पताल पहुचाया, जहां युवक की मौत हो गई.

मध्यनगर मजरा कुडवा थाना महराजगंज तराई निवासी विष्णु घर से अपनी ससुराल बनघुसरी ललिया बाइक से जा रहा था. घना कोहरा होने के कारण निर्माणाधीन गड्ढे में बाइक समेत गिर गया. युवक के चीखने की आवाज सुन ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना महराजगंज तराई को दी. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने परिजनों को सूचना देते हुए स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल युवक को एंबुलेंस से संयुक्त जिला अस्पताल पहुचाया, जहां पर युवक की मौत हो गई.

निर्माणाधीन पुल के रुके कार्य से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. स्थानीय निवासी रामबहादुर, पंकज, ओंकार ने बताया कि अधूरे पड़े पुल से दुर्घटना की संभावना सदैव बनी रहती है. फिलहाल, थाना प्रभारी निरीक्षक पीएन तिवारी ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details