उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से घुसी कार, हेड कांस्टेबल पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 12, 2023, 3:32 PM IST

यूपी के बहराइच में भीषण सड़क हादसा (Road accident in Bahraich) हो गया. इस हादसे में सिपाही और उसके बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat


बहराइच:कोहरे के कारण हाईवे पर पर रात में दुर्घटनाएं बढ़ गई हैं. धुंध के कारण फखरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ-बहराइच हाईवे पर मरौचा मदन कोठी के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में रिसिया थाने मे तैनात हेड कांस्टेबल पिता-पुत्र समेत तीन की मौत हो गई. वहीं कार में मौजूद सिपाही की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लखनऊ से बहराइच आ रहा था परिवारःफखरपुर थानाध्यक्ष अनुज त्रिपाठी ने बताया कि रिसिया थाना में तैनात हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी अपनी पत्नी पुष्पा त्यागी और दो बच्चों के साथ कार से लखनऊ से बहराइच की तरफ आ रहे थे. कार को भोपतगंज चौकी क्षेत्र के याकूब कार चला रहे थे. सोमवार देर रात लगभग एक बजे लखनऊ-बहराइच हाईवे पर मदनकोठी के पास सड़क पर खड़े-ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से कार टकरा गई. इस हादसे में कार में सवार हेड कांस्टेबल सुरेश, पत्नी पुष्पा, बच्चे और चालक याकूब गंभीर रूप से घायल हो गये थे.

केजीएमयू में दो लोगों की हुई मौतःसूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया. यहां पर बसु (2 वर्ष) की मृत्यु हो गई. वहीं अन्य घायलों को गंभीर हालत होने पर एंबुलेंस से केजीएमयू लखनऊ भिजवाया गया. केजीएमयू ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी और कार चालक याकूब की मृत्यु हो गई है. जबकि पुष्पा त्यागी का इलाज चल रहा है और इनका एक बच्चा पूर्ण रूप से स्वस्थ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details