उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री दयाशंकर का सब्जी के बढ़े दाम पर बेतुका बयान, बोले- हम चाहते हैं सब्जी ज्यादा दाम में बिके

By

Published : Jul 7, 2023, 3:26 PM IST

मंत्री दयाशंकर का सब्जी के बढ़े दामों को लेकर एक बेतुका बयान सामने आया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

बलिया: परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का सब्जी के बढ़े दामों को लेकर बेतुका बयान सामने आया है. उनका कहना है कि किसानों को लाभ लेने देंगे कि नहीं. जब देश के बड़े-बड़े उद्योगपति बड़े-बड़े लाभ लेते हैं तो किसान को उपज का दोगना दाम मिल रहा है तो लेने दीजिए.

यह बोले परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह.

हम लोग चाहते हैं कि बलिया की हमारी जो सब्जी कम रेट मे बिकती है, किसान उसको बाहर भेजकर ज्यादा पैसे कमाए. इसके लिए बलिया में पैकेजिंग हाउस बनाना चाहते हैं. मुख्यमंत्री ने इसे बनाने की अनुमति दी है. बलिया में पैकेजिंग हाउस बनाकर यहां से विमान से, ट्रेन से और नाव के माध्यम से इसको बाहर ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि बलिया के किसानों को सब्जी और आर्गेनिक खेती का लाभ नहीं मिल पाता है.

वहीं, ओम प्रकाश राजभर के सवाल पर परिवहन मंत्री ने कहा कि 2014 से 2017, 20 19 और 2022 के इलेक्शन में दूसरे दलों के बड़े-बड़े नेता मोदी जी और योगी जी के नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं. बहुत सारे नेता अभी कतार में हैं.


यूसीसी के सवाल पर वह बोले कि हिंदुस्तान में रहने वाले लोग सभी हिंदू है. हम लोग आपस में पाकिस्तानी, अमेरिकन या फिलिस्तीनी पर प्रश्न चिह्न नहीं लगाते हैं. हिंदुस्तानी उस पर प्रश्नचिह्न नहीं लगाते हैं. यह केवल वह लोग करते हैं जो किसी जाति विशेष की राजनीति करते हैं. पीएम मोदी कहते हैं कि 130 करोड़ हिंदुस्तानी एक कदम चलेंगे तो भारत आगे बढ़ जाएगा.


ये भी पढ़ेंः वाराणसी में पीएम मोदी आज देंगे 12100 करोड़ की सौगात, चुनाव अभियान का करेंगे शुभारंभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details