उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी को जुए में हारा पति, 2 लाख रुपये नहीं मिलने पर दिया तीन तलाक

By

Published : Nov 30, 2021, 6:19 PM IST

पत्नी को जुए में हारा पति
पत्नी को जुए में हारा पति ()

यूपी के बलिया की एक महिला को उसका दिल्ली में ले जाकर जुए में हार गया. पीड़ित महिला किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची. बलिया में फिर पति ने दो लाख रुपये मांंगे और पैसे न मिलने पर तीन तलाक दे दिया.

बलियाः जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले का एक व्यक्ति दिल्ली में अपनी पत्नी को जुए में हार गया. हारने के बाद पति ने पत्नी से दो लाख रुपये की मांग की. रुपये की डिमांड पूरी न कर पाने पर पति ने तीन तलाक बोलकर रिश्ते को खत्म कर दिया. जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर शराबी और जुआरी पति के जुर्म से प्रताड़ित शाहीन अफरोज ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़ित महिला.

पीड़ित महिला ने बताया कि मीडिया से बातचीत करते हुए दुख भरी दास्तां सुनाई. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति उसे ल्ली ले जाकर जुए में हार गया. किसी भी तरह वह अपनी जान बचाकर भागी. इसके बाद पति ने उससे दो लाख रुपये मांगे. पैसे की मांग पूरी नहीं होने पर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. पीड़िता ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ दर-दर ठोकरें खाने के लिए मजबूर है.

इसे भी पढ़ें-मायावती ने भाजपा और कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- ओबीसी, मुस्लिम और जाट को साधने की कोशिश

पीड़ित महिला ने बताया कि जब से उसकी शादी हुई तब से मेरा सौहर छोड़ कर भाग जाता है. अब फिर हमें छोड़कर के सुखपुरा अपने रिश्तेदार डॉक्टर कलीम के यहां छुप कर रहा रहा है. पीड़िता ने बताया कि वह अपने मायके में रह कर गुजारा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details