उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सैंपल लिया नहीं, रिपोर्ट आ गई !

By

Published : Apr 30, 2021, 8:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में कोरोना रिपोर्ट में गड़बड़ी का आरोप लगा है. दावा किया गया है कि बिना सैंपल लिए ही रिपोर्ट दी जा रही है.

बलिया
बलिया

बलियाःजिले में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपुर निवासी एडवोकेट राघवेंद्र मिश्रा ने बिना सैंपल लिए कोरोना रिपोर्ट आ जाने का आरोप लगाया है. साथ ही यह भी आरोप लगाया कि एक परिजन जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उनके बारे में कहा गया कि आप कहें तो रिपोर्ट निगेटिव कर दें.

बलिया जिला अस्पताल में गड़बड़ी के आरोप

ये है पूरा मामला
राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि मेरे परिवार का सैंपल 18 अप्रैल को जिला चिकित्सालय में कोरोना जांच के लिए लिया गया था. परिवार के कुल 12 लोगों के सैंपल लिए जाने थे. उस समय परिवार के दो लोग ऋषिकांत मिश्रा और बृजनाथ मिश्रा मौजूद नहीं थे. अनुपस्थित होने के कारण उनका सैंपल नहीं लिया जा सका था. कमाल की बात है कि 24 तारीख को जब सभी लोगों की रिपोर्ट आई, तो इन लोगों की भी कोरोना रिपोर्ट आ गई. दोनों को निगेटिव दिखाया गया. हालांकि परिवार के अन्य लोगों की रिपोर्ट भी आई थी, जिसमें परिवार के सदस्य रजिन्दर पॉजिटिव थे. उन्हें क्वारटाइन किया गया था. राघवेंद्र मिश्रा का आरोप है कि 25 अप्रैल को कंट्रोल रूम से मुझे फोन कर यह बताया गया कि आप कहें तो इनकी रिपोर्ट निगेटिव कर दी जाए. उन्होंने जिला अधिकारी से न्याय की गुहार भी लगाई है.

इसे भी पढ़ेंः कोरोना से जंग में अब मोर्चा संभालेगी योगी की टीम-9

ये बोले सीएमओ
इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेंद्र प्रसाद जानकारी प्राप्त की गई तो उन्होंने इस बात को पूरी तरह अफवाह बताया. इसके बाद कुछ भी कहने से मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details