उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रशासन ने रसड़ा नगरपालिका के कार्यों का किया निरीक्षण

By

Published : Jan 23, 2021, 12:07 AM IST

यूपी के बलिया जिले में लोगों की शिकायत पर प्रशासनिक टीम ने रसाड़ा नगपालिका द्वारा बनवाई गई नाली का निरीक्षण किया. नाली की सफाई न होने और जलजमाव की समस्या पर अधिकारियों ने कर्मचारियों को फटकार लगाई.

रसाड़ा नगर पालिका.
रसाड़ा नगर पालिका.

बलियाः रसाड़ा नगर पालिका द्वारा लगातार केवल दस्तावेज में काम दिखाया जा रहा था, जिसको प्रशासन ने संज्ञान में लेते हुए टीम गठित कर दी है. टीम में एसडीएम रसड़ा, अधिशासी अभियंता प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग मऊ के जितेंद्र कुमार सिंह, बेसिक शिक्षा विभाग के लेखा अधिकारी को शामिल किया गया है. प्रशासन की टीम ने 8 किलोमीटर लंबी नाली का निरीक्षण कर खामियां देखी.

बता दें कि स्थानीय लोगों द्वारा बार-बार शहर में हो रहे जलजमाव की शिकायत की जा रही थी. जिसको ध्यान में प्रशासनिक टीम ने कर्मचारियों के साथ रसड़ा नगर से लेकर प्रधानपुर के समीप टोंस नदी के समीप बने नाले का निरीक्षण किया गया. शहर में जलजमाव और नाली की सफाई न होने पर प्रशासनिक अधिकारियों ने कर्मचारियों को फटकार लगाई. एसडीएम मोतीलाल यादव ने बताया कि शहर में हो रहे जलजमाव की समस्या को यथाशीघ्र समाप्त करने के लिए टीम गठित कर जल निकास की उचित व्यवस्था बनाने के लिए नाले का सर्वेक्षण किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details