उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

By

Published : Feb 14, 2021, 10:02 PM IST

बहराइच जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा दिया. आनन-फानन में युवक को मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक युवक के पास मौजूद रही हजारों की नकदी भी गायब मिली है. फिलहाल चालक को ट्रक सहित पकड़ लिया गया है.

road accident in bahraich
ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा.

बहराइच : फखरपुर थाना क्षेत्र के बहराइच-लखनऊ हाईवे के अगम ढाबे के पास बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से रौंद दिया. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को उपचार के लिए आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज भिजवाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान गोंडा जिला निवासी सर्वेश के रूप में हुई. जानकारी पाकर परिजन भी बहराइच पहुंच गए.

मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि युवक के पास हजारों की नकदी भी मौजूद थी. हादसे के बाद भाग रहे चालक को लोगों ने घेर कर पकड़ लिया और ट्रक व आरोपित चालक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

निजी कंपनी में काम करता था मृतक सर्वेश

गोंडा जिले के उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के उमरी निवासी सर्वेश कुमार लखनऊ में निजी कंपनी में काम करता था. शनिवार को वह बाइक से अपने गांव जाने के लिए निकला था. इसकी जानकारी उसने परिजनों को देते हुए हजारों रुपये भी साथ होने की बात कही थी. देर रात वह जब जरवलरोड पहुंचा तो रास्ता भटक कर बहराइच रोड की तरफ चला आया. फखरपुर थाना क्षेत्र में अगम के ढाबे के पास लखनऊ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी, जिससे सर्वेश की मौत हो गई.

मामले की जांच जारी

थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है. जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details