उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: 8 साल के मासूम की गला घोंटकर हत्या, चाचा पर लगा आरोप

By

Published : Apr 27, 2020, 8:36 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच में चाचा ने अपने 8 वर्षीय भतीजे की गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है.

8 साल बच्चे की गला घोटकर की गई हत्या
8 साल बच्चे की गला घोटकर की गई हत्या

बहराइच:जनपद में 8 साल के मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. बच्चे का शव घर के बाहर चारपाई पर पाया गया. बच्चे के पिता ने अपने भाई और भाभी पर गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जिले के थाना कैसरगंज क्षेत्र के बिराहिमपुर बेल्होरा के मजरा दूरदूरुपुर निवासी जीतम कश्यप के 8 वर्षीय पुत्र राज का शव उसके घर के बाहर चारपाई पर मिला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि बीती रात उसके भाई और उसकी पत्नी के साथ विवाद हुआ था. वे लोग उस रात घर के अंदर सो रहे थे, जबकि बच्चा घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था.

थाना कैसरगंज क्षेत्र के बिराहिमपुर में 8 वर्षीय राज का शव उसके घर के बाहर चारपाई पर पड़ा मिला. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भाई साहबदीन और उनकी पत्नी ने उसके बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी है. परिजनों की तहरीर पर घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है. इसके साथ ही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है.
-डॉ. विपिन कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details