उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नहाते समय घाघरा नदी में डूबीं तीन किशोरियां, NDRF की टीम तलाश में जुटी

By

Published : Aug 19, 2022, 7:36 PM IST

बहराइच घाघरा नदी में तीन किशोरियां डूब गई. काफी खोजबीन के बाद जब पता नहीं चला तो एसडीएम ने एनडीआरएफ की टीम द्वारा किशोरियों की खोजबीन की जा रही है.

etv bharat
बहराइच घाघरा नदी में तीन किशोरियां डूबी

बहराइच : जनपद के कैसरगंज थाना क्षेत्र में घाघरा नदी के पुरवा घाट पर नहाने के लिए गई तीन किशोरियां गहरे पानी में डूब गई. डूबने की सूचना पर वहां सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंच गए. सूचना पर एसडीएम महेश कुमार पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार सिंह व प्रभारी निरीक्षक दद्दन सिंह पहुंच गए. स्थानीय गोताखोरों ने उन्हें ढूंढने की कोशिश की लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका है.

जानकारी के अनुसार कैसरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोडहिया नंबर तीन के मजरे निवासी तीन किशोरियां शुक्रवार को घाघरा नदी में नहाने गई थीं. जिनमें संगीता (15), काजल (17) और शोभा देवी (17) नहाते समय गहरे पानी में चली गई. उनके डूबने की सूचना पर परिवार में हड़कंप मच गया. इस घटना की जानकारी क्षेत्रीय विधायक आनंद कुमार यादव को दी गई. इसके बाद उन्होंने एसडीएम और सीओ को इस घटना से अवगत कराया.

यह भी पढ़ें- चारा लाते समय गंगा में पलटी नाव, 19 लोगों को बचाया गया, एक महिला लापता

एसडीएम महेश कुमार कैथल ने बताया कि अभी डूबी तीनों किशोरियों का पता नहीं चल सका है. डूबी किशोरियां का पता लगाने के लिए एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है. एनडीआरएफ की टीम लगातार किशोरियों को खोजने का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें- यमुना नदी में डूबे दो युवक, एक की बची जान एक लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details