उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो वाहनों की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, 3 की मौत 2 घायल

By

Published : May 14, 2022, 7:04 PM IST

etv bharat
दो वाहनों की टक्कर

बहराइच नानपारा मार्ग पर रजवापुर के पास कार और एक वाहन की जोरदार टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो का इलाज जारी है.

बहराइच : बहराइच नानपारा मार्ग पर रजवापुर के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब पांच सवारियों से भरी कार की सामने से आ रहे वाहन से जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि अन्य दो लोगों का उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. साथ ही आगे की कार्रवाई जारी है.

सड़का हादसे की वीडियो

थाना कोतवाली नानपारा के प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बालसिंहपुर निवासी विनोद कुमार पुत्र खेलावन, तीरथ राम पुत्र छेदन, राजापुर पेटरहा निवासी चंद्रशेखर पुत्र बुधई, खैरी समैसा निवासी रामू पुत्र संभारी और थाना क्षेत्र के राजापुर कतरनिया निवासी धर्मपाल पुत्र पंकज लखनऊ जा रहे थे. जैसे ही वह बहराइच नानपारा मार्ग पर रजवापुर के पास पहुंचे कि तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन से उनकी जोरदार भिड़ंत हो गई.

यह भी पढ़ें- निवेश के नाम पर कई लाख की ठगी का मुकदमा दर्ज

कोतवाल ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही धर्मपाल उर्फ पंकज और तीराथराम की मौत हो गई जबकि पुलिस ने सभी घायलों को महर्षि बालार्क जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान विनोद कुमार ने दम तोड़ दिया. दो घायलों का इलाज चल रहा है. कोतवाल ने बताया कि मिथिलेश पुत्र हरदेव निवासी राजापुर कतरनिया की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details