उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चिकित्सक पर नशे में पिटाई करने का आरोप, स्टाफ नर्सों ने किया हंगामा

By

Published : Apr 16, 2021, 7:10 PM IST

बहराइच मेडिकल कॉलेज में तैनात चिकित्सक पर स्टाफ नर्स ने पिटाई का आरोप लगाया. इसे लेकर स्टाफ नर्सों ने हंगामा कर दिया. आरोपित चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग की. घटना की जानकारी पाकर नगर मजिस्ट्रेट और सीओ नगर मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई का अश्वासन दिया. तब कहीं जाकर आक्रोशित स्टाफ शांत हुआ.

चिकित्सक पर नशे में पिटाई का आरोप, स्टाफ नर्सों ने किया हंगामा
चिकित्सक पर नशे में पिटाई का आरोप, स्टाफ नर्सों ने किया हंगामा

बहराइच :मेडिकल कॉलेज में तैनात चिकित्सक पर स्टाफ नर्स ने पिटाई का आरोप लगाया. इसे लेकर आक्रोशित स्टाफ नर्सों ने शुक्रवार को जमकर बवाल काटा. घंटों कार्य बहिष्कार कर सीएमएस कार्यालय के बाहर हंगामा व प्रदर्शन जारी रहा.

नर्सों ने आरोपित चिकित्सक पर कार्रवाई की मांग की. हंगामे के चलते कई घंटों तक मरीजों को उपचार नहीं मिल सका. घटना की जानकारी पाकर नगर मजिस्ट्रेट और सीओ नगर मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई का अश्वासन दिया. तब जाकर आक्रोशित स्टाफ शांत हुआ.

यह भी पढ़ें :बहराइच में दो सर्राफा भाइयों को लुटेरों ने मारी गोली, एक की मौत

'नशे में धुत होकर की अभद्रता'

स्टाफ नर्स जितेंद्र कुमार ने सीएमएस को सौंपे शिकायती पत्र में कहा कि आपातकालीन कक्ष में तैनात एक चिकित्सक ने नशे में धुत होकर उसके साथ अभद्रता की. विरोध करने पर पिटाई की. घटना की जानकारी होने पर अन्य स्टाफ कर्मियों व संविदा कर्मियों में आक्रोश भड़क गया. शुक्रवार को दर्जनों की संख्या में एकत्रित हुए स्टाफ नर्सों ने कार्य बहिष्कार कर जमकर बवाल काटा.

प्रदर्शन और हंगामा बढ़ता देख पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी गई. उधर, हंगामे के चलते अफरा-तफरी मची रही. कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन करने से वार्ड में भर्ती मरीज भी परेशान होने लगे.

जानकारी मिलते ही नगर मजिस्ट्रेट अनिल सिंह व क्षेत्राधिकारी नगर अरुण द्विवेदी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद हंगामा शांत हुआ. सीओ अरुण द्विवेदी ने बताया कि मामले की जांच सीएमएस कर रहे हैं. जांच रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details