उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मवेशी विवाद में भाभी ने धारदार हथियार से किया देवर पर हमला, मौत

By

Published : Mar 1, 2022, 1:41 PM IST

भाभी ने की देवर की हत्या.
भाभी ने की देवर की हत्या. ()

बहराइच में मवेशी विवाद में भाभी ने धारदार हथियार से देवर की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी भाभी की तलाश में जुटी है.

बहराइच: खैरीघाट इलाके के छत्तरपुर बरूही गांव में मवेशी के विवाद में धारदार हथियार से भाभी ने अपने देवर की हत्या कर दी. घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पत्नी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

भाभी ने की देवर की हत्या.

छत्तरपुर गांव से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव निवासी सरपंच अलानिया (25) का एक दिन पहले अपनी भाभी सुमन से कहासुनी हो गई थी. जिसे परिवारजन ने किसी तरह शांत करा दिया था लेकिन सोमवार को अलानिया की भैस घर के बाहर बंधी थी. जिसे भाभी सुमन बेवजह पीट रही थी. सूचना पाकर पहुंचे देवर ने मवेशी के पिटाई का विरोध किया तो भाभी नाराज हो गई और उसने धारदार हथियार से देवर पर हमला बोल दिया. जिसमें देवर गंभीर रूप से घायल हो गया. चीख पुकार सुनकर परिवारजन व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो सरपंच देवर को खून से लथपथ देख सभी हतप्रभ रह गए.

आनन-फानन में देवर को सीएचसी पहुंचाया गया. जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक की पत्नी की तहरीर पर सुमन देवी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

घटना के बाद से आरोपित महिला फरार है, जिसकी तलाश चल रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपित महिला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई है. जल्द ही महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढे़ं-कानपुर में ईंट से कूचकर युवक की हत्या, पेट्रोल छिड़क कर शव में लगा दी आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details