उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एसएसबी जवान ने की खुदकुशी, मिला सुसाइड नोट

By

Published : Jun 24, 2021, 9:32 PM IST

बहराइच जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने जवान के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है.

एसएसबी जवान की आत्महत्या.
एसएसबी जवान की आत्महत्या.

बहराइच: सशस्त्र सीमा सुरक्षा बल के एक जवान ने खुदखुशी कर ली. जवान बहराइच शहर के कोतवाली देहात क्षेत्र में हुजूरपुर मार्ग स्थित एसएसबी सिविल विंग स्टाफ कार्यालय में सीनियर फील्ड असिस्टेंट के पद पर तैनात थे. साथी कर्मियों ने सुबह उनके कमरे में पंखे से लटका देखा और पुलिस को सूचना दी.

जानकारी के अनुसार हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रहने वाले एसएसबी जवान सुरेंद्र सिंह कई दिनों से बीमारी के कारण त्रस्त थे. बताया जा रहा है कि उसी से उबकर जवान ने गुरुवार को अपने कमरे में फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली. पुलिस को कमरे से सोसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें आत्महत्या का कारण बीमारी से तंग होने का जवान के द्वारा उल्लेख किया गया है.

इसे भी पढ़ें- प्रयागराज: CRPF जवान ने पत्नी समेत दो बच्चों को गोली मारकर की आत्महत्या

कोतवाल पीपी सिंह ने बताया कि हरियाणा राज्य के रेवाड़ी जिले के खोल थाना क्षेत्र के कोपा निवासी सुरेंद्र सिंह एसएसबी के सिविल शाखा में तैनात थे. उन्होंने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के हुजूरपुर रोड स्थित पंचवटी होटल के पास बने कार्यालय के पास जवान दो अन्य कर्मचारियों के साथ किराए के मकान में रहते थे. जवान बीमारी के चलते काफी दिनों से परेशान था. गुरुवार को सुरेंद्र ने कमरे में पंखे से नायलॉन की रस्सी बांधकर, फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details