उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में मां ने ही कराया था बेटी का कत्ल, जानें क्या थी वजह

By

Published : Jul 15, 2022, 10:24 PM IST

बहराइच में 7 मार्च को हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मां ने ही दामाद और भाई के साथ मिलकर बेटी की हत्या की थी.

etv  bharat
आरोपी गिरफ्तार

बहराइच:जनपद के जरवल रोड थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 मार्च को हुई महिला की हत्या का खुलास पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के मुताबिक मां ने दामाद और भाई के साथ मिलकर बेटी की हत्या कर शव को पत्थर से बांधकर घाघरा नदी में फेंकवा दिया था. पुलिस ने आोरपी मां, मृतका के पति और मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि आरोपी मां ने बेटी के गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस लगातार लापता महिला की तलाश कर रही थी. इसी बीच महिला की मामले को गुमराह करने के लिए आरोपी मां ने कोर्ट में बेटी के पति कदीर अहमद के विरुद्ध दुष्कर्म और अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया.

यह भी पढ़ें- यह विभाग अपार्टमेंट्स और कॉलोनियों में मुफ्त बांटेगा तिरंगा, जानिये क्यों

पुलिस ने कदीर अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा सामने आया. उसने बताया कि 7 मार्च को आरोपी महिला ने उसे और अपने भाई को कॉल कर गांव बुलाया था और पत्नी की हत्या की साजिश रची थी. इसी क्रम में पुत्री को गांव के बाहर भेज दिया. इसके बाद महिला को सभी जरवल रोड थाना क्षेत्र के घाघरा घाट नदी रेलवे पुल के उत्तर दिशा में ले गए. यहां पर महिला की पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को पत्थर से ही बांधकर नदी में फेंक दिया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक महिला के गलत आचरण के चलते मां ने बेटी की हत्या करा दी. वहीं, इस मामले में मां, मृतका के पति और मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details