उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, चार फरार

By

Published : Jun 21, 2021, 1:44 PM IST

बहराइच में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जबकि, उसके चार साथी मौके से भागने में कामयाब रहे. गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ फायरिंग
पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ फायरिंग

बहराइच : जिले के नानपारा थाना क्षेत्र में रविवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, जबकि उसके चार साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रहे. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

एसपी सुजाता सिहं ने बताया कि कुछ बदमाश नानपारा कोतवाली क्षेत्र में आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. इस दौरान देर रात अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ गश्त पर निकले कोतवाल संजय सिंह को बेलवा साइफन नहर के निकट पांच संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए. उनके हाथों में असलहा देख पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उन्हें रोकने का प्रयास किया. जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया. जिसे पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि, उसके चार साथी मौके से फरार हो गए. गिरफ्तार बदमाश की पहचान उबैदुल्ला पुत्र अब्दुल करीम निवासी निबियाशाह मोहम्मदपुर कोतवाली नानपारा के रूप में हुई है.

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ में एक गिरफ्तार

पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि उसके साथ निबियाशाह मोहम्मदपुर गांव निवासी इलियास पुत्र जैनुल आबदीन, मुस्तकीम पुत्र जामिन अली, गुड्डू पुत्र छोटकऊ और इमरान पुत्र नबी अहमद थे, जो मौके से फरार हो गए है. पकड़े गए आरोपी के कब्जे से एक देशी तमंचा 315 बोर, जिंदा कारतूस और अन्य सामान बरामद किया गया है.

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने प्रतिबंधिक मवेशियों का वध कर उनके मांस की तस्करी की बात कबूली है. गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने और आर्म्स एक्ट के आरोप में मुकदमा दर्ज कर पंजीकृत कर न्यायालय भेजा गया है. फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गयी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिए जाएगा.

इसे भी पढे़ं-नाइट कर्फ्यू में रंगीन धमाल, सोती रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details