उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करंट की चपेट में आकर एक की मौत, एक गंभीर

By

Published : Apr 16, 2021, 9:27 PM IST

बहराइच के बिछिया में शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में करंट की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

करंट की चपेट में आकर एक की मौत, एक गंभीर
करंट की चपेट में आकर एक की मौत, एक गंभीर

बहराइच: बिछिया में शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में करंट की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

रामगांव थाना क्षेत्र के चाकूजाेत निवासी बेंचू बिजली विभाग मे संविदा लाइन कर्मी के रूप में कार्यरत बताया गया है. देर शाम वह सोहरवा पेट्रोलपंप के पास खंभे पर लाइन जोड़ने के लिए चढ़ा. अचानक लाइन आने से वह करंट की चपेट में आ गया. स्थानिय लोग आनन-फानन बिजलीकर्मी को पास के अस्पताल में ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें :चुनावी रंजिश में युवक की हत्या, 8 के खिलाफ केस दर्ज

छत से गुजर रही हाईटेंशन तार की चपेट में आकर झुलसा युवक

सुजौली थाना क्षेत्र के सिरसियनपुरवा निवासी सुनील अपने घर की छत पर किसी काम से गया हुआ था. इस दौरान छत से गुजरने वाली हाईटेंशन तार की चपेट में आकर उसका सर व चेहरा बुरी तरह झुलस गया. बहुत देर तक सुनील अपनी छत पर ही पड़ा रहा.

करंट के डर से उसके करीब कोई नहीं जा रहा था. इसकी सूचना बिजली विभाग को दी गयी. बाद में लोग उसे निजी चिकित्सक के यहां ले गए जहां उसे भर्ती कराया गया. बाद में उसे गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details