उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल

By

Published : Nov 14, 2021, 5:59 PM IST

बहराइच-सीतापुर हाईवे पर किनारे स्थित गंगापुरवा गांव के पास रविवार को दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत में एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए. मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे में कानपुर देहात निवासी एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए.

बहराइच-सीतापुर हाईवे पर हादसा
बहराइच-सीतापुर हाईवे पर हादसा

बहराइच: बहराइच-सीतापुर हाईवे पर किनारे स्थित गंगापुरवा गांव के पास रविवार को दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत में एक ट्रक के परखच्चे उड़ गए. मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसे में कानपुर देहात निवासी एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग वाहन में फंसे रहे. कड़ी मशक्कत के बाद वाहन काटकर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया0 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों ने उनकी हालत चिंताजनक बताई है.

हरदी के बहराइच-सीतापुर हाइवे पर गंगापुरवा गांव के निकट ओवरटेक करने के प्रयास में दो ट्रकों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. तेज धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण अनहोनी की आशंका पर मौके पर पहुंचे हादसे में क्षतिग्रस्त हुए वाहनों में पांच लोग फंसे नजर आए. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

जानकारी पाकर एसओ सत्येंद्र बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से वाहन को काटकर सभी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. इस घटना में कानपुर देहात जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के भाल गांव निवासी 32 वर्षीय ट्रक चालक वीरेंद्र की मौके पर मौत हो चुकी थी, जबकि श्याम बाबू (38), मीतलाल (35), दूसरे ट्रक के पंजाब राज्य के होशियार जिले के कोट निवासी बिल्ला (40) और नकसहद थाना क्षेत्र के परलोधी गांव निवासी नीरज (34) गंभीर रूप से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें-सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, DCM चालक सहित दो की मौत

आनन-फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया. इनमें सभी की हालत चिंताजनक बताई गई.एसओ ने बताया कि ट्रक चालक के झपकी आने से हादसा होने की वजह पता चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details