उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने शिक्षक को पीटा, लगा यह आरोप

By

Published : May 12, 2023, 5:36 PM IST

बहराइच मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले मेडिकल स्टूडेंट्स ने शिक्षक की पिटाई कर दी. बताया जा रहा कि शिक्षक जनरल स्टोर से समान ले रहा था और बाइक खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

बहराइच मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने शिक्षक को पीटा, लगा यह आरोप.

बहराइच : बहराइच के मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों की दबंगई का मामला प्रकाश में आया है. मेडिकल कॉलेज के बाहर जनरल स्टोर पर सामान खरीद रहे एक शिक्षक को पांच छात्रों ने मिलकर पिटाई कर दी. विवाद गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ था. मारमीट में शिक्षक को काफी चोटें आई हैं. हाईस्कूल शिक्षक संघ ने इसका विरोध करते हुए प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस के अनुसार बहराइच मेडिकल कॉलेज के कुछ छात्र एक जनरल स्टोर पर खड़े थे. इसी दौरान शिक्षक शिव प्रसाद राय विकासखंड फखरपुर के एक सरकारी विद्यालय में कार्यरत हैं. विद्यालय घर को लौटते वक्त मेडिकल कॉलेज के सामने स्थित एक जनरल स्टोर पर सामान लेने रुक गए. इस दौरान कुछ छात्रों ने उनकी बाइक को गलत तरीके से लगा दिया गया है तो इस बात का उन्होंने विरोध किया. आरोप है कि इस बात से छात्र नाराज हो गए और शिक्षक की पिटाई कर दी.

शिक्षक से मारपीट की सूचना मिलते ही शिक्षक संघ आक्रोशित हो गया और हाईस्कूल शिक्षक संघ के बैनर तले दर्जनों शिक्षक कोतवाली नगर पहुंच गए. इस मामले में कोतवाल नगर शैलेंद्र सिंह को शिकायती पत्र सौंपा. शिक्षकों का कहना है कि आए दिन उन छात्रों द्वारा इस तरह का विवाद लगातार मेडिकल कॉलेज के आसपास किया जाता है. शिकायती पत्र सौंपते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि छात्रों पर कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. ताकि इस तरह से छात्र दबंगई पर न आमादा न हों. पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई करने की बात कर रही है.


यह भी पढ़ें : राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान का सर्वर ठप होने से घंटों परेशान रहे मरीज-तीमारदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details