उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाई से अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या

By

Published : Jul 23, 2021, 9:14 PM IST

बहराइच में हत्या.

यूपी के बहराइच में अवैध संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर बेहरमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बहराइच: जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नानपारा क्षेत्र में छोटे भाई से अवैध संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर बेहरमी से हत्या कर दी. वहीं भाई को भी लहुलुहान कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, थाना नानपारा अंतर्गत ग्राम मोतीसिंह पुरवा दा. बंजरिया निवासी राजेश को शक था कि उसकी पत्नी का छोटे भाई से संबंध है. इसी बात को लेकर गुरुवार की रात को पति और पत्नी का विवाद हो गया. इसके बाद नशे में धुत राजेश ने पत्नी रीता (32) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. वहीं, बीच-बचाव करने पहुंचे छोटे भाई को भी चाकू मार दिया. जिसकी वजह छोटा भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के गिरफ्त में आए आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और भाई के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसको लेकर वह काफी नाराज रहता था और इसी मामले को लेकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.

इसे भी पढ़े-जीजा से था अवैध संबंध, इसलिए पत्नी को मार डाला, मुझे गिरफ्तार कर लो

बता दें कि थाना नानपारा अंतर्गत ग्राम मोतीसिंह पुरवा दा. बंजरिया की रहने वाली रीता (32) का पति राजेश पुत्र ऊधम सिंह नशे का आदि था. राजेश आए दिन रीता पत्नी को मारता पीटता रहता था और मायके से पैसे लाने की मांग भी करता था. मृतका की मां ने बताया कि गुरुवार की रात को रीता छत पर सो रही थी. इसी दौरान राजेश ने रीता को नीचे बुलाया. राजेश ने हत्या की पूरी तैयारी के साथ हथियार लाकर रखा हुआ था, जिसके बाद उसने बेरहमी से बेटी रीता का गला रेत कर हत्या कर दी.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार एवं नानपारा सीओ जंग बहादुर यादव ने घटना स्थल का निरिक्षण भी किया है. एएसपी ने बताया पुलिस द्वारा अभियुक्त राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतका के शव को सीएचसी नानपारा भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details