उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब खरीदने को लेकर दो पक्षो में मारपीट, एडीओ पंचायत समेत 6 पर मुकदमा दर्ज

By

Published : May 10, 2021, 10:23 PM IST

बहराइच के नगर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज स्टैंड के पास शराब खरीदने को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. मामले में सीतापुर के रेउसा में तैनात एडीओ पंचायत समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

शराब खरीदने को लेकर दो पक्षो में मारपीट
शराब खरीदने को लेकर दो पक्षो में मारपीट

बहराइच: जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज स्टैंड के पास शराब खरीदने को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. मामले में सीतापुर के रेउसा में तैनात एडीओ पंचायत समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है.

दो पक्षों में जमकर मारपीट
कोतवाल निखिल श्रीवास्तव ने बताया कि क्षेत्र के रोडवेज स्थित शुमैय्या माल के पास स्थित शराब की दुकान में बंदी होने के बावजूद आशुतोष पांडेय जो सीतापुर जिले के रेउसा में एडीओ पंचायत तैनात है अपने भाई सौरभ पांडेय, विवेक व राहुल के साथ शराब की दूकान पहुंचे थे. आरोप है कि मौके पर मौजूद अंकित जायसवाल व शिवम जायसवाल युवक से उनकी कुछ कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इसमें आशुतोष पांडेय लहूलुहान हो गए. मामला बढ़ता देख स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार लोगों को पकड़कर पूछताछ के लिए कोतवाली लाई गई थी.

इसे भी पढ़ें-'मर गए हैं मेरे बापू, शव घर पहुंचा दो बाबू'

कोतवाल ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. मामले में सौरभ पांडेय की तहरीर पर अंकित जायसवाल व शिवम जायसवाल के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि शिवम जायसवाल की तहरीर पर एडीओ पंचायत आशुतोष पांडेय, भाई साैरभ पांडेय, विवेक व राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. कोतवाल की मानें तो एडीओ पंचायत छुट्टी पर घर आने की बात कह रहे थे, लेकिन चोटिल होने के बाद भी वे पूरे मामले में अपना बचाव जिस तरीके से कर रहे थे. उससे एक बात तो साफ थी वे बिना परमीशन के सीतापुर से बहराइच आए थे. शायद यही कारण है कि वे आनन-फानन में सीतापुर चले गए. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details