उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में किसान का शव तालाब में मिला

By

Published : Apr 22, 2023, 5:28 PM IST

बहराइच में किसान का शव तालाब में मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

बहराइच : जनपद के थाना जरवल रोड में अली नगर गांव निवासी किसान शुक्रवार रात को अपने खेत की रखवाली के लिए गया था. इसका शव सुबह तालाब में उफनाता दिखा. सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अलीनगर के मजरा बढइन पुरवा निवासी चेतराम (52) का खेत मकान से थोड़ी दूर पर स्थित है. शुक्रवार देर शाम को किसान अपने खेत की रखवाली के लिए निकला था. काफी देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ भी नहीं पता चला.

आज सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए गए तो देखा कि तालाब किनारे पानी में एक लाश उतरा रही है. ग्रामीणों ने पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी. सूचना पर एसआई अनिल कुमार, सुनील वर्मा, तेज प्रताप यादव टीम के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची. खेत से पुलिस ने किसान की लाठी और टार्च बरामद की.

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 52 वर्षीय किसान ने दो माह पूर्व ही दूसरी शादी की थी. महिला दो बच्चों की मां है. ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की सही वजह मालूम चल सकेगी.


ये भी पढ़ेंः प्रयागराज के होटल में रुके थे अतीक के तीनों हत्यारोपी, टीवी पर सिर्फ देख रहे थे माफिया की न्यूज, दो मोबाइल बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details