उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में मेंथा की पेराई के दौरान टंकी में ब्लास्ट, पांच झुलसे

By

Published : Jun 14, 2023, 7:35 PM IST

बहराइच में मेंथा की पेराई के दौरान टंकी में ब्लास्ट से पांच लोग झुलस गए.

Etv bharat
Etv bharat

बहराइच : जनपद में बिछिया क्षेत्र के थाना सुजौली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत रमपुरवा के हरैय्या गांव में मेंथा की पेराई के दौरान अचानक टंकी में ब्लाट हो गया. इसमें पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना आज दोपहर की है.

जानकारी के मुताबिक, गांव में ही एक ग्रामीण के घर के पास खेत में मेंथा की टंकी लगी हुई थी. यहां पेराई का काम होता है. आज पेराई के दौरान गांव की भागवत रानी अपने बेटे दिव्यांशु व बेटी अंजली के साथ खेत में लगी मेंथा की टंकी में पेराई कर रही थी. अचानक टंकी में ब्लास्ट हो गया. इसमें सभी झुलस गए. आवाज सुनकर आसपास से ग्रामीण भागे.

जब वहां पहुंचे तो देखा की सभी लोग झुलसे हुए थे. टंकी के पास खड़े दो बच्चे अर्पित व लाजो भी झुलस गए. घटना के बाद फौरन स्थानीय लोगो ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विनोद कुमार को जानकारी दी. विनोद कुमार भी मौके पर पहुच गए. प्रधान प्रतिनिधि ने तत्काल घायलों को चफरिया में स्थित एक निजी चिकित्सक के पास भेजा और इलाज कराया. इस समय मेंथा की पेराई का सीजन भी चल रहा है. ऐसे में इस घटना से लोग काफी चिंतित हैं. लोगों को डर सता रहा है कि कहीं पेराई के दौरान वे हादसे का शिकार न हो जाएं. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में झगड़े के बाद पति ने पत्नी को गले लगाकर पीठ पर मारी गोली, दोनों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details