उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में प्रधान प्रत्याशी के पति व देवरों पर जानलेवा हमला

By

Published : Apr 29, 2021, 3:46 PM IST

बहराइच हुजूरपुर थाना क्षेत्र के नारौंदा गांव में मददाताओं को पैसा बांटने वाले दबंगों का विरोध करने पर प्रधान पद प्रत्याशी के पति और उनके भाइयों पर जानलेवा हमला किया गया. पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्रधान प्रत्याशी के पति व देवरों पर जानलेवा हमला
प्रधान प्रत्याशी के पति व देवरों पर जानलेवा हमला

बहराइच : हुजूरपुर थाना क्षेत्र के नारौंदा गांव में मददाताओं को पैसा बांटने वाले दबंगों का विरोध करना प्रधान पद के प्रत्याशी के पति व देवरों को भारी पड़ गया. दबंगों ने लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से इन लोगों पर हमला कर उन्हें मरणासन्न कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रधान प्रत्याशी के पति व देवरों पर जानलेवा हमला

मतदाताओं को पैसा बांटने का आरोप

नरौंदा गांव निवासी राम प्रसाद की पत्नी पंचायत चुनाव में प्रधान पद की दावेदार हैं. आरोप है कि विपक्षी प्रधान के समर्थक मददाताओं को धमकाकर उनपर दबाव बना रहे थे. आरोप यह भी है कि ये लोग मतदाताओं को पैसे भी बांट रहे थे. जानकारी होने पर प्रधान प्रत्याशी के पति अपने भाई गंगाराम व विजय के साथ मौके पर पहुंचे और आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का विरोध किया गया.

यह भी पढ़ें :45 लाख के गबन का आरोपी प्रधान पद प्रत्याशी गिरफ्तार

धारदार हथियारों से हमला कर मरणासन्न किया

इस पर नाराज आरोपियों ने सभी पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमलाकर मरणासन्न कर दिया. हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी पाकर प्रधान पति के समर्थक भी मौके पर पहुंचे. घायलों को आनन-फानन सीएचसी हुजूरपुर ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने सभी की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

मारपीट का मुकदमा दर्ज

पीड़ितों का आरोप है कि तहरीर दिए जाने के बाद भी पुलिस ने मामले को दबाती रही. थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर दी गई है. मामले में मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. घायलों में एक पुलिस के जवान, उसके पिता व चाचा का नाम भी आ रहा है, पूछने पर थानाध्यक्ष ने ऐसी किसी जानकारी से इंकार किया. उन्होंने कहा कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details