उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Jun 30, 2021, 11:02 PM IST

बहराइच में 20 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से इलाके में हड़कंप का माहौल है. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है.

संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव.
संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव.

बहराइच:जनपद में 20 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से इलाके में हड़कंप का माहौल है. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते तहरीर दी. 3 आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोतवाल हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि चिनवा निवासी मुहम्मद खादिम घर से जरूरी काम बताकर निकाला था, लेकिन काफी देर बाद जब वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने हत्या की आशंका जताई. खोजबीन करने पर युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला. युवक के शरीर पर चोटों के निशान भी पाए गए. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया.

मृतक के पिता ने गांव निवासी मुनस्सिर खां, दद्दन उर्फ अलीम खां, जहीम खां पर बेटे की हत्या कर शव को गांव के बाहर फेंकने आरोप लगाया है. पिता की तहरीर पर तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अपर पुलिस अधीक्षक शहर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण भी स्पष्ट हो पाएगा.

इसे भी पढे़ं-पहले पत्नी का चाकू से गला रेता फिर पंहुचा थाने, जानिए मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details