उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में खून से लथपथ पड़ा मिला किसान का शव

By

Published : Jun 7, 2021, 7:54 AM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक किसान का शव अपने खेत में पड़ा मिला. इससे गांव में हड़कंप मच गया. परिजन इसे हत्या बता रहे हैं पर पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है.

बहराइच
बहराइच

बहराइच: जिले में शिवपुर खैरीघाट थाना क्षेत्र के धनावा गौरिया गांव के रहने वाले किसान का शव सोमवार सुबह अपने खेत में खून से लथपथ मिला. किसान रात में अपने खेत की रखवाली करने गया था. परिजनों का कहना है कि रात में किसी अज्ञात ने किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. पुलिस इस घटना को आत्महत्या मानकर चल रही है. एएसपी ग्रामीण ने भी घटनास्थल का जायजा लिया.

ये है पूरा मामला
थाना क्षेत्र के धनावा गौरिया निवासी 25 वर्षीय दिनेश चतुर्वेदी का गांव से एक किलोमीटर दूर गन्ने का खेत है. शनिवार की देर शाम घर से खेत की रखवाली करने की बात कहकर व्यक्ति घर से निकला था. दूसरे दिन रविवार को जब वह देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिवारजनों को अनहोनी की आशंका हुई. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद तलाश करते हुए परिजन खेत में पहुंचे. वहां पर बने मचान पर दिनेश का खून से लथपथ शव पड़ा देखा. मचान पर खून की छींटे चारों ओर दिखाई पड़ रहे थे. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हाे गए.

इसे भी पढ़ेंः दरगाह पर चादर चढ़ाने को लेकर बवाल, 3 पुलिसकर्मी घायल

जांच में जुटी पुलिस
ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर थानाध्यक्ष विमलेश कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू की. घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस ने तमंचा भी बरामद कर लिया है. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की लेकिन पुलिस अभी भी इस घटना को संदिग्ध मान रही है.जांच के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं. अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है. मामले की जांच कराई जा रही है. टीमें लगा दी गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details