उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में कचरा हटाने के विवाद में दबंगों ने मां बेटी को पीटा, अपशब्द भी कहे

By

Published : Apr 6, 2023, 7:40 PM IST

दुकान से निकलने वाले कचरे को जलाने के लिए कहने पर दुकानदार के परिवार ने मां-बेटी को पीट दिया. साथ में अपशब्द भी कहे. महिला ने पुलिस से शिकायत की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के खैरीघाट थाना क्षेत्र अन्तर्गत पिपरी माफी गांव में कूड़ा हटाने के विवाद को लेकर दबंगों ने मां और बेटी को पीट दिया. दरअसल, दुकान से निकलने वाले कचरे को जलाने के लिए कहने पर विपक्षियों ने मां बेटी को अपशब्द कहते हुए घर में घुसकर मारा पीटा. दबंगों की पिटाई से महिला और बेटी ने हल्ला मचाना शुरू किया. शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़ कर आए और मां बेटी को विपक्षियों से छुड़ाया. वहीं पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

खैरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरी माफी गांव निवासी रूपरानी पत्नी मल्हू माली ने थाने में तहरीर देकर बताया है कि विपक्षी बोझी पुत्र फकीरे की गांव के समीप दुकान है. जिससे रोजाना दुकान का कचरा निकलता है. हवा के साथ उड़कर घर में घुस जाता है, जिसको जलाने के लिए बोझी से मेरी बेटी ममता ने कहा था. बस इसी बात से नाराज बोझी और उनकी पत्नी ने बेटी को गाली देना शुरू कर दिया. बेटी के द्वारा इसका विरोध करने पर दोनों विपक्षी घर में घुसकर बेटी को मारने लगे जब मैंने अपनी बेटी की चीखने की आवाज सुनी तो मैं भी बीच बचाव करने के लिए आई तो मुझे भी विपक्षियों के द्वार मारा-पीटा गया और धक्का दिया.

गालियां भी दीं, जिससे मुझे चोटें भी आई हैं. महिला ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई, साथ में दबंगों पर कठोर कार्रवाई की मांग की. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र बहादुर सिंह ने बताया है कि महिला के द्वारा तहरीर दी गई है, मामले की जांच की जा रही है. पीड़ित को न्याय मिलेगा जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः शादी के तीन दिन पहले जाति पता चलने पर मैरिज होम संचालक ने बुकिंग कर दी कैंसिल, कहा- पैसे ले जाओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details