उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेलते समय गायब हुई चार साल की बच्ची, घर के पीछे मिली सिर कटी लाश

By

Published : May 30, 2022, 3:18 PM IST

बहराइच के मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़वा में लापता हुई बच्ची का सिर कटा शव बरामद हुआ है. बता दें कि बच्ची रविवार को दोपहर में खेलने के दौरान अचानक गायब हो गई थी.

etv bharat
बच्ची का शव (सांकेतिक फोटो)

बहराइच: जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला फिर सामने आया है. घर से गायब हुई 4 वर्षीय बच्ची का सिर कटा शव आज (30 मई) बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि बच्ची रविवार दोपहर में खेलते समय अचानक गायब हो गई थी. वहीं, सोमवार सुबह मासूम की सिर कटी लाश घर के पीछे पड़ी हुई मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बहराइच के मोतीपुर थाना क्षेत्र के कुड़वा गांव निवासी प्राची (4 वर्ष) पुत्री मुकेश कुमार रविवार को घर के सामने खेल रही थी. इसी दौरान वह गायब हो गई. परिवार के लोगों ने खोजबीन कर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई. वहीं, सोमवार सुबह छह बजे के आसपास मासूम बालिका की सिर कटी लाश घर के पीछे मिली. इस पर परिवार के लोग रोते बिलखते पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. मामले की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह और चौकी इंचार्ज रवींद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. थानाध्यक्ष ने बताया कि मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही, हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें:युवक के तीन दोस्तों ने ही की थी हत्या, आपसी विवाद की वजह से वारदात को दिया था अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details