उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव बहराइच के लिए रवाना, पीड़ित परिवारों से करेंगे मुलाकात, बोले-गृह राज्यमंत्री की हो बर्खास्तगी

By

Published : Oct 8, 2021, 11:41 AM IST

Updated : Oct 8, 2021, 12:04 PM IST

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बहराइच के लिए रवाना हुए हैं. वह बहराइच में लखीमपुर खीरी घटना में मारे गए मृतक किसानों के परिवारों से मुलाकात करेंगे. रवाना होने के पहले अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार से न्याय की उम्मीद नहीं की जा सकती.

अखिलेश यादव.
अखिलेश यादव.

लखनऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बहराइच के लिए रवाना हुए. वह बहराइच में लखीमपुर खीरी घटना में मारे गए मृतक किसानों के परिवारों से मुलाकात करते हुए उन्हें सांत्वना देंगे. राजधानी लखनऊ से रवाना होने के पहले अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज मैं दोनों पीड़ित परिवारों से मुलाकात के लिए बहराइच जा रहा हूं.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा स्वत: संज्ञान लेने और सरकार को नोटिस देने के बाद न्याय देते हुए सरकार को दिखना चाहिए. सरकार बड़े-बड़े के विज्ञापन छाप कर दमदार सरकार होने का दावा करती है, लेकिन सरकार को दमदारी से कार्रवाई भी करती हुई नजर आनी चाहिए. गृह राज्य मंत्री के आरोपी बेटे के यहां समन तामील कराया जा रहा है. यह पहला मामला है समन तामील कराते समय गुलदस्ता दिया जा रहा है.

जानकारी देते अखिलेश यादव.

अखिलेश यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के नोटिस के बाद सरकार कुछ जागी है. मामले में न्याय तब तक नहीं मिलेगा. जब तक गृह राज्य मंत्री को बर्खास्त नहीं किया जाएगा. गृह राज्य मंत्री के आरोपी बेटे आशीष मिश्रा के नेपाल भागने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मीडिया के माध्यम से नेपाल भागने की जानकारी मिल रही है और अगर वह नेपाल भाग गए हैं तो भारत सरकार को हस्तक्षेप करते हुए कार्रवाई करनी चाहिए.

इसे भी पढें-लखीमपुर हिंसा में मारे गए किसानों के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, कहा- दिलाकर रहूंगा न्याय

Last Updated : Oct 8, 2021, 12:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details