उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच सीतापुर मार्ग पर एक्सीडेंट, ट्रक से बाइक की भिंड़त में 3 की मौत

By

Published : Apr 7, 2023, 10:11 AM IST

बहराइच-सीतापुर मार्ग पर गुरुवार रात को एक बाइक और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इसमें बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई. वहीं, पुलिस शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

बहराइच सीतापुर मार्ग पर एक्सीडेंट
बहराइच सीतापुर मार्ग पर एक्सीडेंट

बहराइचःजिले में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. बहराइच-सीतापुर मार्ग पर एक बाइक और ट्रक आपस में भिड़ गए. इससे बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों की शिनाख्त करने के लिए प्रयास शुरू कर दिये. शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवाया गया. वाहन नंबर से पुलिस को पता चला कि तीनों युवक नेवादा खालेपुरवा गांव के रहने वाले थे. बहराइच में सुड़क दुर्घटना जानकारी पर कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक आरके पांडेय और चौकी इंचार्ज बेडनापुर ने मौके हादसे की जायजा लिया. वहीं, फरार ट्रक चालकी की तलाश की जा रही है.

देहात कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आरपी पांडे ने बताया कि सीतापुर बहराइच मार्ग पर मानपुरवा गांव के पास एक ट्रक से बाइक की भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि बाइक पर सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों युवकों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है. अभी सिर्फ गांव का नाम पता चला है.

ये भी पढ़ेंःलखनऊ में सड़क हादसा, ट्रैक्टर के स्कूल वैन में टक्कर मारने से 6 बच्चे घायल

देहात कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक के अनुसार, सभी मृतक अज्ञात हैं. वाहन नंबर से मृतकों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. मृतकों के शव को 72 घंटों के लिए जिला अस्पताल में बनी मोर्चरी में रखवाया गया. शुक्रवार दोपहर बाद तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःप्रेमी ने पहले प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की, फिर खुद को मारी गोली?

ABOUT THE AUTHOR

...view details