उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में भीषण सड़क हादसा, एक महिला समेत 5 लोगों की मौत

By

Published : May 5, 2023, 9:43 AM IST

Updated : May 5, 2023, 10:13 AM IST

बहराइच में गुरुवार देर रात एक टेंपो और ट्रक की भिड़ंत हो गयी. इसमें 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया.

Accident in Bahraich
Accident in Bahraich

बहराइच: जिले के कैसरगंज कोतवाली थाना क्षेत्र इलाके में भीषण सड़क हादसा हो गया. क्षेत्र के कैसरगंज हुजूरपुर रोड पर मदनी हॉस्पिटल के पास टेंपो और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस हादसे की जांच कर रही है. वहीं, ट्रक चालक हादसे के बाद वाहन समेत फरार हो गया.

कैसरगंज थाना प्रभारी दद्दन सिंह ने बताया कि हादसे में शामिल लोग कैसरगंज के रुक्नापुर में मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. गुरुवार देर रात ये लोग टैंपो में सवार होकर हुजूरपुर के पुरैनी गांव वापस जा रहे थे. टैंपो में 15 लोग सवार थे. जैसे ही वे कैसरगंज से हुजूरपुर मार्ग पर पहुंचे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने टैंपों को सामने से टक्कर मार दी.

कैसरगंज थाना प्रभारी के अनुसार, इस हादसे में टैंपो सवार 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज पहुंचाया. वहां इलाज के दौरान भगवान प्रसाद (40), अनिल (15), खुशबू (35), हरीशचंद्र (45) निवासी अहिरनपुरवा पुरैनी थाना हुजूरपुर और जयकरन (40) निवासी कपूरपुर थाना कैसरगंज की मौत हो गई, जबकि नंदू (32), राजितराम (10), सत्या (7), चंदन (12), मंगल (55), जीवनलाल (50), कैलाशा (40), रामदीन (50) निवासी अहिरनपुरवा पुरैनी हुजूरपुर और नंदलाल (40), शांति देवी (50) का इलाज जारी है. शवों को पोर्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है. पीड़ितों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई. घटना की जांच पड़ताल की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःअमरोहा में सड़क हादसा, सेक्टर मजिस्ट्रेट की गाड़ी की टक्कर से 4 लोगों की मौत

Last Updated : May 5, 2023, 10:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details