उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलग-अलग सड़क हादसों में किशोरी समेत दो की मौत

By

Published : Feb 4, 2021, 7:22 PM IST

बहराइच जिले में दो अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में एक किशोरी और दो लोगों की मौत हो गई. हादसे की खबर सुनते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

सड़क हादसे में किशोरी की मौत
सड़क हादसे में किशोरी की मौत

बहराइच : पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद सड़क हादसों के मामले में कोई कमी आती दिखाई नहीं दे रही. जनपद में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. पहला मामला जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन स्थित बेरिया के पास का है, जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने सड़क पार कर रही किशोरी को रौंद दिया. गंभीर हालत में किशोरी को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दूसरा मामला जिले के जरवलरोड थाना क्षेत्र का है, जहां तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर एक वृद्ध की मौत हो गई.

सड़क हादसे में किशोरी की मौत

कोतवाल ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि छावनी सरकार रायपुर राजा निवासी 16 वर्षीया दिशा वर्मा गुरुवार को सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गई. परिजनों ने किशोरी को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेते हुए ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया. उन्होने बताया कि तहरीर मिली है और कार्रवाई की जा रही है.

वहीं दूसरी ओर जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पारा परसरामपुर निवासी 70 वर्षीय प्रह्लाद साइकिल से अपनी बेटी के घर महादेवा बाराबंकी जा रहे थे. जैसे ही वह बाराबंकी हाईवे पर पहुंचे तभी गुप्ता ढाबा के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details