उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

थाने में पुलिस ने पति को दी यातनाएं, पत्नी की हार्ट अटैक से मौत

By

Published : Oct 26, 2022, 3:09 PM IST

etv bharat

बागपत जिले में थाने में पति को यातनाएं देने पर पत्नी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. महिला की मौत के बाद से गांव में तनाव है और मौके पर पुलिस बल तैनात है.

बागपतःसिंघावली थाने में पति कोयातनाएं देने पर पत्नी की बुधवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई. इसके बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई है. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस अलर्ट हो गई और गांव में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है.

एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि सिंघावली थाना क्षेत्र के बिलौचपुरा गांव में दीपावली की रात में कमेटी के रुपयों के लेन-देन को लेकर पप्पू व उसके चचेरे भाइयों में झगड़ा हो गया था. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस बिलौचपुरा निवासी पप्पू समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर थाने चली गई. वहीं, परिजनों का आरोप है कि उसकी पिटाई की गई और उसे ही थाने में बंद कर यातनाएं दी गईं. इसका पता चलने पर उसकी पत्नी मसूरिया थाने पर पहुंची और पुलिस से गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने उसे नहीं छोड़ा था.

परिजनों का कहना है कि मसूरिया अपने पति को यातनाएं देने का सदमा सहन नहीं कर पाई और उसकी हालत बिगड़ गई, जिसे बागपत के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

पढ़ेंः दबंगों नें पुजारी के साथ की मारपीट, सात पर रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details