उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस हो गई फेल तो मिशन पर उतरे ग्रामीण, बागपत में 20 दिन पहले गायब हुई थी महिला

By

Published : Sep 19, 2022, 4:40 PM IST

Etv Bharat

बागपत में बीते महीने गायब महिला का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है. पुलिस को भी इसमें कामयाबी नहीं मिल सकी है. इसको लेकर ग्रामीणों ने गांव में पंचायत की है.

बागपत: बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बिजरोल गांव में 30 अगस्त को रहस्यमय तरीके से गायब हुई महिला का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है. इसके चलते परिजनों और ग्रामीणों की तरफ से गांव मे पंचायत की गई है. इस पंचायत में तय किया गया है कि पहले तो ग्रामीण जिले के पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे. अगर पुलिस महिला को ढूंढने में नाकामयाब रहती है तो ग्रामीण बड़ी संख्या में एकजुट होकर प्रदर्शन करेंगे.

बता दें कि मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बिजरोल गांव का है. यहां 30 अगस्त को महिला गांव में ही उधार दिए रुपये मांगने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वो वापस नहीं लौटी. परिजनों के तलाशने के बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं लगा. इस पर परिजनों ने गांव में कुछ लोग पर शक जाहिर किया था, लेकिन पुलिस पूछताछ में कोई जानकारी नहीं मिली. पुलिस ने ड्रोन की मदद से जंगल में भी महिला की तलाश की. साथ ही गांव में बने तालाब में गोताखोरों की मदद से तलाश की गई. इसके बावजूद महिला का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है.

इस पर परिजनों का कहना है कि पुलिस ने उन्हें 7 दिनों का समय दिया था. समय पूरा होने के बाद भी अभी तक महिला की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. इसको लेकर गांव के कुछ जिम्मेदार लोग एसपी से मुलाकात करेंगे. परिजनों का कहना कि अगर बरामदगी नहीं होती तो वो धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे.

यह भी पढ़ें-जीजा के घर में फंदे से लटकता मिला साली का शव, यह है मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details