उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत: फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 27, 2020, 1:18 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक युवक का खेतों में फायरिंग करते हुए वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है.

वायरल वीडियो.
वायरल वीडियो.

बागपत:जिले में फायरिंग के वीडियो वायरल होने के मामले नहीं रूक रहे हैं. एक के बाद एक वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं. पिछले दो दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक खेतों में चलता हुआ फायरिंग करता हुआ दिख रहा है और उसके फोटो भी हाथों में हथियार लिए हुए वायरल हो रहे हैं.

वायरल वीडियो.

बता दें कि जनपद में फायरिंग के वीडियो या असलहे के साथ वीडियोज और फोटोज वायरल होना आम बात हो गई है. बीते साल बर्थडे पार्टी में गोली मारकर केक काटने का वीडियो वायरल हुआ था. हालांकि पुलिस ने आरोपी की पहचान कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं छपरौली थाना क्षेत्र में करीब फायरिंग के आधा दर्जन वीडियो वायरल हो चुके हैं. इन वीडियोज में अधिकांश युवा हैं. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और जांच में जुटी हुई है.

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के अधिकारी जांच में जुट गए हैं. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि वीडियो गांगनोली गांव का है. वीडियो में दिख रहे युवक का नाम प्रमोद बताया जा रहा है. वीडियो सर्दियों के मौसम की है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details