उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेट्रोल पंप से कार में तेल भरवाकर रफूचक्कर होने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2023, 3:11 PM IST

बागपत पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो पेट्रोल पंपों से पेट्रोल और डीजल भराकर रफूचक्कर हो जाता था. पुलिस ने 1100 रुपये और एक कार के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बागपत
बागपत

बागपत:शहर कोतवाली क्षेत्र में एसओजी और पुलिस टीम ने पेट्रोल पंप से गाड़ी की कैन में तेल भरवाकर फरार होने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लियाहै. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी से तेल बेच कर लिए गए 1100 रुपये के साथ कार भी बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र में 15 मार्च को दिल्ली सहरनपुर हाईवे पर बने पेट्रोल पंप से एक युवक कार में रखी कैन में तेल भरवाकर फरार हो गया था. घटना की सूचना पेट्रोल पंप मालिक ने पुलिस को दी थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस और एसओजी की टीमें सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही थी. रविवार की शाम पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रुपेश निवासी नेरेला दिल्ली का बताया. पुलिस ने आरोपी के पास से 1100 रुपये, एक केन और फर्जी नंबर प्लेट एक कार को बरामद कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पर हरियाणा और बागपत में कुल 4 मामले दर्ज हैं.



सीओ सवि रत्न गौतम ने बताया कि 15 और 17 मार्च को पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति कार में पेट्रोल भरवाकर रफूचक्कर हो जाता है. मामला दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई थी. रविवार को बागपत पुलिस और एसओजी टीम ने आरोपी रुपेश को कार समेत दबोच लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने फर्जी नंबर प्लेट से कई शहरों में पेट्रोल व डीजल भराने की बात कबूल की है. पुलिस आरोपी पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें-Murder in Aligarh: खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, पत्नी की चाकू से गला काटकर कर दी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details