उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी गिरफ्तार, डायल 112 के सिपाही पर किया था हमला

By

Published : Sep 23, 2021, 8:38 AM IST

पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी गिरफ्तार

बागपत में गुरुवार देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. पकड़ा गए बदमाश ने 8 सितंबर को ड्यूटी पर जा रहे डायल 112 पर तैनात सिपाही पर हमला किया था.

बागपत: कोतवाली बागपत पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक शातिर बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पकड़ा गया बदमाश किरनपाल एक शातिर अपराधी है और उसने ही 8 सितंबर को ड्यूटी पर जा रहे डायल 112 पर तैनात सिपाही पर हमला किया था.

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली सहारनपुर हाइवे का है. जहां बीते 8 सितंबर की रात कांस्टेबल अरुण कुमार को बाइक से ड्यूटी पर जाते समय बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था और मौके से फरार हो गया था. घायल सिपाही का उपचार जनपद गाजियाबाद के अस्पताल में चल रहा है. पुलिस तभी से बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी. गुरुवार देर रात पुलिस ने एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान किरणपाल के रूप में हुई है, जबकि बदमाश के अन्य साथी फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें-चौधरी अजित सिंह की श्रद्धांजलि के दौरान भावुक हुए जयंत चौधरी, बोले- आपकी उम्मीदों को टूटने नहीं दूंगा

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि रात्रि में बागपत कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली सहारनपुर रोड पर पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने एक बदमाश जिसका नाम किरणपाल है उसको घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया है. उसने पूछ ताछ में बताया कि 8 सितम्बर की रात को कांस्टेबल अरुण कुमार पर जो हमला हुआ था, वो हमला इसने अपने साथियों के साथ मिलकर करवाया था. इसके साथियों की धर पकड़ की जा रही है. जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की जायेगी. अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details