उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्राओं के साथ टीचर करता था अश्लील हरकतें, छात्रा की शिकायत पर हुई जेल

By

Published : Nov 18, 2022, 8:52 AM IST

Etv Bharat

बागपत में टीचर की हैवानियत की वारदात सामने आई है. यहां एक टीचर मासूम छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करता था. छात्राओं के विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देता था.

बागपत: जिले के एक स्कूल में शिक्षक शिवकुमार ने मासूम छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. छात्रा के विरोध करने पर शिक्षक ने उसे जान से मारने की धमकी दी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामले का खुलासा तब हुआ जब छेड़छाड़ से परेशान कक्षा 7 वीं की छात्रा दहशत में आकर क्लासरूम में बेहोश हो गई. शिक्षक छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा था. छात्रा के अनुसार आरोपी शिक्षक उसके साथ अश्लील हरकतें करता था. मना करने पर भी शिक्षक नहीं माना, तो छात्रा डर से बेहोश हो गई.

छात्रा को बेहोश देख अन्य छात्राओं ने मिलकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को सूचित किया. सूचना मिलते ही परिजन मौते पर पहुंचे. छात्रा के होश में आने के बाद छात्रा ने आरोपी शिक्षक की सारी करतूत अपने परिजनों को बताई. परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, शिक्षा विभाग ने भी आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया.

इसे भी पढ़े-छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन, आरोपी को फांसी देने की मांग

छात्रा के खुलासे के बाद अन्य छात्राओं में भी हिम्मत आ गई. उन्होंने भी आरोपी शिक्षक शिवकुमार की सारी गंदी हरकते पुलिस को बता दी. बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता है और विरोध करने पर उन्हे जान से मारने की धमकी देता है.

आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354/354क /504/506 व 9/f11 पोस्को एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़े-तीन बेटी होने पर पत्नी की तोड़ दी नाक, मासूम बच्ची का किया सौदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details