उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हत्या का खुलासा: चोरी का विरोध करने पर की गई थी नौकर की हत्या, तीन गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2021, 6:50 AM IST

हत्या का खुलासा

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में बीती सात अक्टूबर को हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, पुलिस ने इसमे तीन हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड को भी बरामद कर लिया है.

बागपत:सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र अंर्तगत पिलाना गांव में मछली पालन फार्म हाउस पर हुई नौकर की हत्या का खुसासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस घटना का खुलासा शनिवार की देर रात किया है. बता दें कि, पिलाना गांव के नरेंद्र विश्वकर्मा के मछली पालन फार्म हाउस पर रह रहे नौकर सुभाष सिंह का शव सात अक्टूबर की रात फार्म हाउस के आफिस में मिला था. नरेंद्र विश्वकर्मा ने सिंघावली अहीर थाने पर हत्या को लेकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी.

एसपी नीरज कुमार जादौन ने अतुल शर्मा निवासी ग्राम सिंघावली अहीर, मोहित ग्राम पिलाना और शिवम कश्यप निवासी निकट शालीग्राम मंदिर बागपत को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि सात अक्टूबर की रात को फार्म हाउस में तीनों चोर चोरी की नीयत से गए थे. मोहित और शिवम अंदर चले गए, जबकि अतुल को निगरानी के लिए बाहर खड़ा कर दिया गया. तभी वहां सो रहे सुभाष सिंह आहट होने पर जाग गया और उसने उनके साथ हाथापाई कर दी और एक रॉड छीनकर हमला कर दिया, इसी बीच आरोपियों ने सुभाष सिंह पर राड से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी हिंसा के आरोपी आशीष मिश्रा को भेजा गया जेल, कल होगी सुनवाई

वहीं, पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दोनों लोहे की रॉड गन्ने के खेत से और मोहित और शिवम के खून से सने कपड़ों को जलाने के बाद बची राख को भी बरामद कर लिया है. एसपी नीरज कुमार जादौन ने घटना का राजफाश करने पर पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details