उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैं कोई हेमा मालिनी नहीं हूं, जो बार-बार एक ही डायलॉग सुनाऊंगा: जयंत चौधरी

By

Published : Feb 7, 2022, 8:47 PM IST

राष्‍ट्रीय लोकदल चीफ जयंत चौधरी बागपत विधानसभा से गठबंधन प्रत्याशी अहमद हमीद के लिए जनसम्पर्क कार्यक्रम में पहुंचे थे. उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक के बाद एक कई सियासी हमले बोले. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिजनौर के प्रस्तावित दौरे के स्थगित होने पर भी उन्होंने तंज कसा.

etv bharat
राष्‍ट्रीय लोकदल चीफ जयंत चौधरी

बागपत : राष्‍ट्रीय लोकदल चीफ जयंत चौधरी सोमवार को बागपत विधानसभा से गठबंधन प्रत्याशी अहमद हमीद के लिए जनसम्पर्क कार्यक्रम में पहुंचे थे. उन्होंने मंच से सांसद हेमा मालिनी पर तंज कसते हुए कहा कि 'मैं कोई हेमा मिलिनी नहीं हूं, जो बार-बार एक ही डायलॉग सुनाऊंगा'.

यही नहीं उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर एक के बाद एक कई सियासी हमले बोले. सीएम योगी द्वारा दिमाग की गर्मी निकलने वाले बयान पर जयंत ने तंज कसते हुए कहा कि मेरठ की धरती क्रांतिकारियों की है. यहां के लोगों में बहुत गर्मी है, जयंत बोले कि अगर पश्चिमी यूपी के यहां के लोगों में गर्मी न होती तो देश आजाद न हुआ होता. बाबा ने इतनी गर्म कर दी है कि मुझे बुखार हो गया है. वे यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ अमर्यादित बयानबाजी भी की.

राष्‍ट्रीय लोकदल चीफ जयंत चौधरी
रालोद मुखिया ने कहा कि लट्ठमार शासन देने वाली भाजपा का मौसम खराब हो गया है. उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री कड़वाहट पाले हुए हैं. उनकी भाषाशैली धमकाने और भड़काने वाली है. भाजपा ने लट्ठमार शासन दिया है. उन्होंने कहा कि हमलोग विकास के लिए गठबंधन किये हैं. भगवान हनुमान जी की तरह हम सब अपनी ताकत भूल गए थे. लेकिन अब ताकत दिखाने का वक्त आ गया है.

पीएम मोदी के बिजनौर दौरे को स्थगित होने पर उन्होंने कहा कि भाजपा का ही मौसम खराब हो गया है. जनआंदोलन के सामने कोई ताकत नहीं टिकती. यह जनता की ही ताकत थी कि किसान आंदोलन में 13 महीने तक डटे रहे.

उधर दूसरी ओर वे मेरठ में गठबंधन प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे. इस मौके पर कैंट विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विकास के लिए गठबंधन बनाया है. मेरठ की पहचान है यहां के म्यूजिकल उत्पाद और स्पोर्ट्स आईटम खासकर बल्ले. उन्होंने जनता से अपील कि कि इस बार लोकदल की बल्ले-बल्ले करा दो.

इसे भी पढ़ेंःरालोद मुखिया जयंत चौधरी बोले- किसानों के बच्चों पर NSA लगाना चाहती है BJP, चौराहे पर लगेगी तस्वीर

जयंत ने मंच से बोलते हुए कहा कि बिजनौर के रालोद प्रत्याशी पर देशद्रोह का मामला पंजीकृत किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोप लगे हैं कि रालोद के कार्यक्रम में पाकिस्तान के नारे लगे हैं. उन्होंने मंच से बोलते हुए कहा की क्या राष्ट्रीय लोकदल की बैठक में कोई पाकिस्तान के नारे वो भी जिंदाबाद के लगा सकता है? इतना सुनते ही कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के खूब नारे लगाए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिजनौर के प्रतावित दौरे के स्थगित होने पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बिजनौर में धूप निकली है, वहां मोदी जी जाने वाले थे, लेकिन मौसम खराब की बात बताकर दौरा स्थगित हो गया. उन्होंने इस बारे में ट्वीट भी किया था. लेकिन अब भाजपा का ही मौसम खराब हो गया है, इसलिए उन्हें कार्यक्रम रद करना पड़ा. रालोद मुखिया ने कहा कि गठबंधन की सरकार बनेगी. हम रोजगार के मौके देंगे. युवाओं को लुभाते हुए उन्होंने कहा कि लंबे समय से सेना की भर्ती नहीं हुई है,उसमें जरूरत पड़ी तो उम्र की छूट दिलाएंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details