उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने सुनील राठी की संपत्ति की कुर्क, लग्जरी गाड़ी पुलिस के हाथ नहीं लगी

By

Published : Sep 28, 2020, 9:47 PM IST

यूपी के बागपत जिले में पुलिस ने कुख्यात अपराधी सुनील राठी की संपत्ति को कुर्क करने के मामले में प्रेस नोट जारी किया था. प्रेस नोट में बताई गई संपत्ति में पुलिस को सुनील राठी की लग्जरी गाड़ी अभी हाथ नहीं लगी है.

etv bharat
पुलिस ने अपराधी सुनील राठी की संपत्ति की कुर्क

बागपत:जिले में कुख्यात अपराधी सुनील राठी की संपत्ति कुर्क करने को लेकर पुलिस महकमे में घमासान मचा हुआ है. दरअसल पुलिस ने सुनील राठी की 1.20 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क करने के मामले में एक प्रेस नोट जारी किया था. प्रेस नोट में सुनील राठी की संपत्ति में उसकी पत्नी दीपांजलि की फॉर्च्यूनर गाड़ी को भी कुर्क करने की बात कही गई थी. पुलिस के जारी प्रेस नोट के मुताविक गाड़ी की कीमत 27 लाख रुपये आंकी गई है.

पुलिस ने अपराधी सुनील राठी की संपत्ति की कुर्क

प्रेस नोट के अनुसार पुलिस ने सुनील राठी के 3 मकानों को कुर्क करके सील कर दिया, जबकि पुलिस को कुख्यात अपराधी सुनील राठी की लग्जरी गाड़ी अभी तक हाथ नहीं लगी है. कुख्यात अपराधी सुनील राठी वर्ष 2001 से जेल में है. वर्तमान समय में वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. सुनील राठी के ऊपर यूपी और उत्तराखंड राज्य में हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी के मामले में कई मुकदमे दर्ज हैं.

कुख्यात अपराधी सुनील राठी की लग्जरी गाड़ी को बरामद करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि कार की बरामदगी न होने पर सुनील राठी के ऊपर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. थाना दोघट पोहची उधर इंस्पेक्टर मुनेंद्रपाल सिंह ने बताया कि गाड़ी को कब्जे में लेने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस की टीम ने गाड़ी को बरामद करने के लिए मेरठ समेत दूसरे कई स्थानों पर दबिश दी है.

इसे पढ़ें- लखनऊ में विकास दुबे की अवैध संपत्ति की जांच करेगा एलडीए

ABOUT THE AUTHOR

...view details