उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Baghpat Crime News: खेत पर काम करने गई महिला की हत्या, परिजनों में कोहराम

By

Published : Mar 6, 2023, 6:36 PM IST

बागपत में खेत पर काम करने गई महिला की हत्या कर दी गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच जारी है.

महिला की हत्या
महिला की हत्या

बागपत: जनपद के रमाला थाना क्षेत्र के बुढपूर गांव में महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई. महिला का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला. महिला के मुंह और गले पर चोंट के निशान थे. वहीं, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई. जबकि महिला की हत्या को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं.

इंस्पेक्टर ओपी सिंह के मुताबिक, बूढ़पुर गांव निवासी अंकित की पत्नी सुनीता सोमवार सुबह 8 बजे घर से पशुओं का चारा लेने पैदल ही खेत पर गई थी. लोकेंद्र के खेत पर उसकी सास पहले ही गन्ने की छिलाई कर रही थी. सुबह 10 बजे तक भी जब वह अपनी सास के पास खेत पर नहीं पहुंची और न ही घर वापस लौटी तो परीजन ने उसके फोन पर कॉल कर जानकारी लेनी चाही. लेकिन महिला का फोन स्विच ऑफ मिला. आसपास के लोगों के साथ ही परीजनों ने खेतों में महिला की तलाश की. लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना थाने में दी. लेकिन करीब 1 बजे महिला का शव सतपाल के गन्ने के खेत में पड़ा मिला. महिला के मुंह और गले पर चोट के निशान थे.

वहीं, घटना की जानकारी लगते ही सीओ रवि गौतम और डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची. इंस्पेक्टर ओपी सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट होगा कि महिला की हत्या कैसे और क्यों की गई. महिला का 2 साल का बेटा है. महिला का पति अंकित हरियाणा में एक फैक्ट्री में नौकरी करता है. फिलहाल महिला की हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है.

यह भी पढ़ें-Holi Festival 2023 : लखनऊ में दोपहर बाद होगा मेट्रो व सिटी बसों का संचालन

ABOUT THE AUTHOR

...view details