उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में घर से बुलाकर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, शव उठाने को लेकर पुलिस और परिजनों में नोकझोंक

By

Published : Mar 8, 2023, 9:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में होली के दिल घर से बुलाकर युवक की धारदार हथियार से हत्या करने के पीछे की वजह रंजिश मानी जा रही है. करीब 13-14 साल पहले युवक के पिता की भी हत्या कर दी गई थी. परिजनों का आरोप है कि उन्हीं लोगों ने ही युवक विक्की की भी हत्या की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बागपत में युवक की हत्या के बारे में बताते परिवार वाले

बागपतःउत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में होली के त्योहार पर एक युवक की घर से बुलाकर हत्या कर दी गई. चाकू से गोदकर युवक की हत्या करने के बाद आरोपी भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में शव को ले जाने लगी तो युवक के परिवार वालों ने विरोध किया. इसको लेकर परिवार वालों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई. बाद में अधिकारियों के समझाने पर परिवार वाले शांत हुए और फिर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मामला बागपत जनपद के बड़ौत थाना क्षेत्र के हिलावाड़ी गांव का है. जहां विक्की नाम का युवक परिवार के साथ रहता था. बुधवार की शाम को कुछ युवक विक्की को घर से बुलाने के लिए आए थे और अपने साथ ले गए. फिर रास्ते में चाकूओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी और भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को उठाकर ले जाने लगी तो परिजनों ने विरोध कर दिया. परिजनों का आरोप है कि सूचना के काफी देर बाद पुलिस गांव पहुंची और चुपचाप शव उठाकर ले जाने लगी. इसको लेकर पुलिस और परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

रंजिश में की गई हत्याःविक्की के परिजन सत्यपाल सिंह ने बताया कि जिन लोगों ने हत्या की है उन लोगों ने ही करीब 13-14 साल पहने पहले विक्की के पिता की भी हत्या की थी. हत्या की वजह रंजिश मानी जा रही है. वही परिजनों का आरोप है कि पुलिस आनन फानन में शव को लेकर मौके से बिना लिखा पढ़ी किए और तहरीर के शव को लेकर जा रही थी. इसका विरोध किया तो पुलिस वालों से नोकझोंक हो गई. बाद में पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वाशन दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई.

ये भी पढ़ेंः Lucknow में शादी का झांसा देकर 5 साल तक रेप, प्रेगनेंट होने पर कराया गर्भपात

ABOUT THE AUTHOR

...view details