उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

किसान आंदोलन को किया जा रहा बदनामः डॉ. सत्यपाल सिंह

By

Published : Jan 26, 2021, 4:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत में एक कार्यक्रम में पहुंचे सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने दिल्ली में हो रहे किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है. डॉ. सत्यपाल सिंह ने कहा कि किसान आंदोलन को बदनाम किया जा रहा है.

डॉ. सत्यपाल सिंह.
डॉ. सत्यपाल सिंह.

बागपतःजनपद बागपत में एक कार्यक्रम में पहुंचे सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर बयान दिया है. उनका कहना है कि सरकार और कुछ असामाजिक तत्व किसानों के नाम को बदनाम कर रहे हैं. किसान भाई संयम और अनुसाशन से काम लें. असामाजिक तत्वों पर कानूनी कार्रवाई की जाए. सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह एक कॉलेज के कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां प्रेस वार्ता के दौरान सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने यह बयान दिया.

सत्यपाल ने अपने बयान में कहा कि ऐसा लगता है किसानों के नाम पर दूसरे कुछ असामाजिक तत्व किसानों से मिल गए हैं. इससे किसानों का नाम बदनाम हुआ है. उन्होंने कहा कि वह अपील करते हैं कि हमारे सभी किसान भाई संयम से और अनुसाशन से काम लें. सरकार उनकी बात सुनने के लिए तैयार है. आपस में संवाद करें, किसी भी बात का अंत संवाद से होता है.

डॉ. सत्यपाल ने कहा कि निश्चित रूप से भारत सरकार किसान हितेषी है. अपना नाम बदनाम नहीं करेंगे. ऐसे कुछ असामाजिक तत्व किसान आंदोलन में घुस गए हैं. उनके ऊपर नजर रखी जाए. ताकि उनके खिलाफ सही कानूनी कार्रवाई की जाए. पुलिस और प्रसाशन का काम है ये पता लगाने का कि उनके पीछे कोई तो कोई है जो इस प्रकार का गलत काम कर रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details