उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नदी किनारे मिला मृत गोवंश, भड़के हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता

By

Published : Sep 24, 2021, 2:37 PM IST

पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में धारदार हथियार से एक गोवंश की हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना पर मौके पर पंहुची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने चिकित्सकों की टीम से गोवंश का पोस्टमार्टम भी करवाया गया. फिलहाल गोवंश को दफन कर दिया गया है.

बागपत: जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत कोताना गांव में एक गोवंश की निर्मम हत्या की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस को सूचना हिन्दू संगठन के कार्यकताओं ने दी थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गोवंश का पोस्टमार्टम करा कर शव को दफन करवा है.

दरअसल, शुक्रवार को हिन्दू संगठन के कार्यकताओं और पुलिस को सूचना मिली कि बड़ौत थाना क्षेत्र अंतर्गत कोताना गांव में एक गोवंश मृत पड़ी है. सूचना मिलने पर हिन्दू जागरण मंच की टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई. बड़ौत थाना प्रभारी रवि रतन सिंह भी मय फोर्स घटना स्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.

यह भी पढे़ं- महंत नरेंद्र गिरी की मौत के बाद मठ में आयोजित हुआ धूल रोट कार्यक्रम, देश के अलग-अलग हिस्सों से आये साधु संत

वहीं, मौत की पुष्टि न होने पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने घटना का जल्द का खुलासा करने की चेतावनी दी है, साथ ही कहा है कि मौत की जल्द पुष्टि करें अथवा प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है.



हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों की मांग पर मृत गोवंश का पोस्टमार्टम कराया गया. बता दें कि, पूर्व में भी गांव के पास यमुना किनारे गो वंशो के अवशेष मिल चुके हैं.

यह भी पढे़ं- मायावती ने जातीय जनगणना को लेकर केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा- बीजेपी की OBC राजनीति का हुआ पर्दाफाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details