उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली के युवक का शव बागपत से बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

By

Published : Mar 19, 2021, 9:40 PM IST

बागपत में दिल्ली से लापता युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक पर कई मामले दर्ज हैं.

युवक का शव हुआ बरामद
युवक का शव हुआ बरामद

बागपत:दिल्ली से लापता एक युवक का शव बागपत के एक मकान में पड़ा मिला है. परिजनों ने मृतक के दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:मुर्गों की लड़ाई पर सट्टा लगाने वाले 40 सट्टेबाज गिरफ्तार

जल्द होगा खुलासा

बागपत के एएसपी का कहना है कि मृतक पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. वो पूर्व में जेल जा चुका है और पिछले कई दिनों से दिल्ली से लापता चल रहा था. उसका शव बागपत में मिला है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. एडिश्नल एसपी का कहना है कि मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.

दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

शहर कोतवाली क्षेत्र के मितली गांव में दिल्ली के भजनपुरा निवासी जनु का शव बागपत में पड़ा मिला. हत्या की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जनु आबिदीन के दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक का शव भी दोस्त के घर पर पड़ा मिला है. परिजनों की आशंका पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल में जुट गई है. हत्या के बाद एडिश्नल एसपी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली.

दिल्ली पुलिस को दी सूचना

पुलिस ने बताया कि शव की पहचान जैन उलहक नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है. उसकी उम्र करीब 27 वर्ष थी. परिजनों के द्वारा बताया गया कि युवक 15 मार्च से दिल्ली से लापता था. भजनपुरा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी. परिजनों का आरोप है कि शव उसी के मित्र के घर पर मिला है. उसी ने हत्या की है. मृतक के ऊपर दिल्ली में कई मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें वो जेल भी गया था. जांच के लिए टीम गठित की गई है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. दिल्ली पुलिस को सूचना दे दी गई है. उनकी टीम भी यहां आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details