उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में गो तस्कर पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

By

Published : Apr 12, 2021, 8:02 PM IST

यूपी के बागपत में पुलिस ने मुठभेड़ में एक गो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि एसपी अभिषेक के द्वारा फरार बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

बागपत में गो तस्कर गिरफ्तार
बागपत में गो तस्कर गिरफ्तार

बागपत: यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. जिसके चलते सोमवार को खेकड़ा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक गो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने एक तमंचा, एक हीरो होंडा बाइक को भी बरामद किया है. पकड़े गए तस्कर की पहचान राशिद उर्फ इमरान के रूप में हुई है. बता दें कि राशिद खेकड़ा थाने से लंबे समय से फरार चल रहा था. जिसके बाद एसपी अभिषेक के द्वारा फरार बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

जानें पूरा मामला
बड़ागांव चौकी के पास इंस्पेक्टर खेकड़ा अपने साथियों के साथ नियमित चेकिंग पर थे. तभी रटौल की तरफ से बाइक पर एक शख्स आया. जैसे ही उसने पुलिस को देखा तो बाइक को वापस मोड़कर भागा. खुद को घिरता देख उसने बाइक छोड़ी और खेत की तरफ भागने लगा. तभी पुलिस ने उसपर फायरिंग कर दी. फायरिंग में वह घायल हो गया. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ कर उसके साथियों के बारे में जानकारी करने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details