उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो पक्षों में संघर्ष, 6 लोग घायल, जिला अस्पताल में चल रहा उपचार

By

Published : Apr 11, 2021, 7:57 PM IST

बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र में घटी इस घटना में दो पक्षों के बीच वोट डालने को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद दोनों पक्षों के दर्जनों लोग आमने-सामने आ गए.

जिला अस्पताल में चल रहा उपचार
जिला अस्पताल में चल रहा उपचार

बागपत : छपरौली थाना क्षेत्र में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई. घटना में एक पक्ष के 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इनका बागपत जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

सीओ आलोक सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में खाने-पीने को लेकर संघर्ष हुआ

इसे भी पढ़ें :मुठभेड़ में एक तस्कर गिरफ्तार, 40 पेटी शराब बरामद

बागपत जिला अस्पताल में चल रहा इनका उपचार

बताया जाता है कि दोनों पक्षों के लोगों के बीच शराब पीने के दौरान वोट डालने को लेकर कहासुनी हुई. इसके बाद दोनों पक्षों के दर्जनों लोग आमने-सामने आ गए. जमकर लाठी-डंडे चले. इसमें 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

फिलहाल सभी घायलों की हालत सामान्य है. बागपत जिला अस्पताल में इनका उपचार चल रहा है. मौके पर पहुंची छपरौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

'जहां हम कहेंगे, वोट वहीं देना पड़ेगा'

संघर्ष में घायल हुए नितिन ने बताया, 'हम लोग आपस में यूं ही बैठे थे. उसी वक्त दूसरे पक्ष के लोग पूछने लगे कि वोट किसको दोगे. हमने कहा कि हमारे माता-पिता जानते हैं, हमारा वोट नहीं है. वो बोले ठीक है. हम अपने आप देख लेंगे और जबरदस्ती शराब की बोतल से मुंह में शराब भर दी. भागने लगा तो पकड़कर बहुत पिटाई की. यह लोग बोल रहे थे कि जहां हम कहेंगे, वोट वहीं देना पड़ेगा'.

3 लोगों को किया गया गिरफ्तार

वहीं, सीओ आलोक सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में खाने-पीने को लेकर संघर्ष हुआ है. बताया कि छपरौली थाना क्षेत्र में लुहार शेरपुर गांव है. वहां दो पक्ष जो कश्यप हैं, ने कल यानि शनिवार शाम को शराब पी और आपस में झगड़ा किया.

कहासुनी के बाद मारपीट हुई जिसमें कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं हैं. दोनों तरफ से तहरीर लेकर मुकदमा कायम किया गया है. 3 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details